‘मोदी जी को बाथरूम में देखना अच्छा लगता है’

0
149

लखनऊ: लखनऊ में राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने साझा प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान अखिलेश ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि बहुत ज्यादा इमोश्नल और गुस्सा होनी कोई जरूरत नहीं है।

अखिलेश ने कहा कि यह दोनो चीजें बताती हैं कि अब विपक्ष की जमीन खिसक गई है। सपा और कांग्रेस दोनों ही किसी से कुछ नहीं छीन रहे। जैसे हम अब तक सरकार में थे वैसे ही हमसरकार में दोबारा आना चाहते हैं।

वहीं राहुल गांधी ने मनमोहन सिंह को लेकर दिए मोदी के रेनकोट वाले बयान पर कहा- “मोदीजी को बाथरूम में देखना अच्छा लगता है, गूगल सर्च करना अच्छा लगता है तो करें। उन्हें जन्मपत्री निकलना है तो निकालें। लेकिन अपना काम तो करें।

साथ ही राहुल ने कहा कि ‘हम चाहते हैं कि यूपी में युवाओं की सरकार आए, विजन की सरकार आए। बाकी पार्टियां फाउंडेशन की बात नहीं कर रही हैं। हमने जो 10 प्वाइंट रखे हैं, वो यूपी की नींव बन सकते हैं।’

राहुल बोले, ‘हमारी कोशिश है कि यूपी में हर व्यक्ति को लगे कि ये हमारी सरकार है। भाईचारे की, मोहब्बत की सरकार है। हम किसानों को मदद करेंगे। युवाओं को रोजगार देंगे। हम यूपी को ट्रॉसफॉर्म करेंगे। वन डिस्ट्रिक्ट, वन प्रोडक्ट की तर्ज पर काम करेंगे।’

For Latest all India Govt Jobs Recruitments Visit govt jobs for Staff Nurse in india

कोई जवाब दें