मुलायम के रेप वाले बयान पर बोले PM, ‘ इस सोच पर शर्मिंदगी है’

0
405

बिजनौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिजनौर में रैली के दौरान यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे आने वाले दिनों में अखिलेश का कच्चा-चिट्ठा खोलेंगे।
रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि ‘मैं द अखिलेश सरकार का कच्चा चिट्ठा खोलूंगा’।

वहीं मुलायम के रेप वाले बयान पर पीएम मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि ‘ऐसी सोच पर उन्हें शर्मिंदगी है। मुलायम को माफी मांग लेनी चाहिए’।

साथ ही पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत में बिजनौर के लोगों का रैली में भारी संख्या में पहुंचने को लेकर धन्यवाद दिया। पीएम नेइस दौरान कहा कि आज इस इस रैली में इतने लोग हैं कि स्थल छोटा पड़ गया।

पीएम ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा,’अखिलेश ने बेगुनाहों को जेल में डाला। अखिलेश राज में गुंडागर्दी चरम पर है। अखिलेशजी अपने लोगों को बचा नहीं पाओगे’
इतनाही नहीं पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश ने कानून का दुरूपयोग किया। पीएम ने लोगों को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी।

वहीं पीएम ने संत रविदास पर बोलते हुए कहा कि ‘संत रविदास ने बिना भेद भाव सबको अपना बनाया। संत रविदास के चरणों में नमन करता हूं।सबको अपना बनाने का संदेश संत रविदास ने दिया।’

वहीं पीएम ने बीजेपी का प्रचार करते हुए कहा कि यूपी में बीजेपी की लहर है। यूपी सरकार सज्जनों की रक्षा करने वालों की नहीं। यूपी सरकार मां-बेटियों की रक्षा करने वाली नहीं। यूपी में चारों तरफ कमल दिख रहा है।

पीएम ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, गूगल पर राहुल गांधी पर चुटकुले भरे हैं। वहीं सपा के लिए पीएम ने कहा कि सपा परिवार नहीं एक कुनबा है। कांग्रेस और सपा गठबंधन पर प्रहार करते हुए पीएम ने कहा कि दिल्ली और सैफ़ई वाले कुनबे का गठबंधन हुआ है।

For Latest all India Govt Jobs Recruitments Visit govt jobs for Staff Nurse in india

कोई जवाब दें