भारतीय टीम का कमाल, दूसरा टेस्ट किया अपने नाम

0
151

विशाखापतनम में खेले गए भारत और इंगलैंड के बीच दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए दूसरा टेस्ट 246 रन जीतकर अपने नाम कर लिया है। इस जीत से टीम इंडिया 5 मैचों की खेले जाने वाली सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है

देखा जाए तो, इस मैच पर भारतीय टीम ने शुरूआती दिन से ही अपनी पकड़ बना रखी हुई थी, जिसकी वजह से इंग्लैंड की टीम दबाव में दिख रही थी। बात की जाए, भारतीय  टीम के प्रदर्शन की तो इस मैच में टीम के सभी खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन रहा। खिलाड़ियों ने हर क्षेत्र में अपना बखूबी योगदान दिया, चाहे वो बल्लेबाजी का क्षेत्र हो या गेंदबाजी की या क्षेत्ररक्षण की।

इस मैच के दोनों पारियों में भारतीय गेंदबाजों के सामने काफी बेबस दिखे इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज और जल्द ही अपना विकेट गँवाते गए। पूरी  इंगलैंड टीम  आज  158 रन पर ही सिमट गई।  ऑफ स्पिनर आर अश्विन और जयंत यादव ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा को दो-दो विकेट मिले।इससे पहले भी मेहमान टीम अपनी पहली में 207 रन पर ही सिमट गई थी। विराट कोहली को इस मैच में दमदार बल्लेबाज़ी करने के लिए मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाज़ा गया।  सीरीज का तीसरा मुकाबला 26 नवंबर से मोहाली में खेला जाएगा.

 

 

For Latest all India Govt Jobs Recruitments Visit govt jobs for Staff Nurse in india

कोई जवाब दें